विशेष पोस्ट

पत्नी की आत्महत्या का पति ने बनाया वीडियो, मौत का विडिओ हुआ वायरल!

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दहेज के लिए ससुराल वालों द्वारा किए जाने वाले उत्पीड़न एवं रोज-रोज के तानों से तंग युवती ने फांसी लगा ली, जबकि उसका पति उसे आत्महत्या करने से रोकने के बजाय लाइव वीडियो बना रहा था। पुलिस के अनुसार यह घटना थाना हाईवे क्षेत्र की बुद्ध विहार कॉलोनी में गुरुवार को घटी थी। पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व युवती के परिजन उसी रात युवती के उसके घर पहुंच गए थे।

पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न एवं गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसके पति राजकपूर व सास विमला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दो दिन बाद, शनिवार की शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुए 12 मिनट 14 सेकेण्ड के एक वीडियो ने इस घटना का सबसे हृदयविदारक पक्ष सामने लाकर रख दिया। जिसके अनुसार जिस समय ससुराल वालों की यातना से आजिज बहू आत्महत्या कर रही थी, उस समय पति बेपरवाही से वीडियो क्लिप बनाते हुए उसे और उकसा रहा था और सास व ननद दरवाजे के बाहर खड़ी होकर उसे खुदकुशी न करने की कसम दिला रही थीं।

 “परिजनों के अनुसार- प्रेमनगर निवासी गीता की राजकपूर से 22 अप्रैल 2015 को शादी हुई थी। कुछ दिनों के बाद से ही उसके ससुराल वाले कार की मांग को लेकर उसका रोजाना उत्पीड़न करने लगे थे। अक्सर उसे कम दहेज लाने का ताने देते थे और कई बार तो मारते-पीटते भी थे’’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button