खेल और मनोरंजन

देखिए: पंत ने चहल को दिया सलाह और अगली गेंद पर मिला विकेट, फैंस ने की धोनी से तुलना – Cricket Origin

सीरीज का दूसरा टी20 मैच टीम इंडिया ने जीता और तीसरा मैच टाई करा सीरीज अपने नाम कर लिया और अंत में यह भारत की यह आसान शृंखला जीत रही क्योंकि हमने आराम से 65 रन के बड़े अंतर से दूसरे गेम में न्यूजीलैंड के हराया था जिसमें कई खिलाड़ियों ने अहम योगदान दिया.

जहां सूर्यकुमार यादव ने पहली पारी में शानदार शतक लगाया और फिर गेंदबाजों ने अपना काम किया और न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को मौका नहीं दिया और कोई भी बल्लेबाज वहां ज्यादा देर टिक नहीं पाया।

अर्शदीप, सिराज और युजवेंद्र चहल ने की शानदार गेंदबाजी

तीसरे मैच में सिराज और अर्शदीप ने 4 4 विकेट झटके, वही और युजवेंद्र चहल ने पिछले मैच में एक उल्लेखनीय प्रदर्शन किया था, उन्होंने स्पेल में 2 विकेट लिए और 4 ओवरों में सिर्फ 26 रन खर्च किए, अच्छी लय उनकी वापसी का प्रतीक है।

उन्हें पूरे टी20 विश्व कप में बेंच पर रखा गया था और टीम प्रबंधन ने उन्हें एक भी मौका नहीं दिया, यह सभी प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाली खबर थी जैसा की किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी क्योंकि वह एक बेहतरीन गेंदबाज हैं।

ऋषभ पंत ने चहल को सलाह दी जिससे उन्हें विकेट लेने में मदद मिली

मैच के दौरान, हमने एक उदाहरण देखा जहां ऋषभ पंत ने चहल को सलाह दी और उस सलाह का उपयोग करते हुए चहल ने ग्लेन फिलिप्स का विकेट लिया जो खेल के उस समय महत्वपूर्ण साबित हुआ था।

यह 12वें ओवर की दूसरी गेंद थी और फिलिप्स ने लेग साइड पर चौका जड़ा और फिर पंत ने उन्हें धीमी गेंदबाजी करने की सलाह दी और ऐसा करते हुए चहल ने ग्लेन फिलिप्स को बोल्ड कर दिया जो देखने लायक था।

Ankit Agnihotri

मैं अंकित हूं, मैंने SBT24 के लिए एक ऑनलाइन समाचार संपादक के रूप में काम किया है, जिसमें मेरे नाम पर ट्रेंडिंग स्कूप्स की एक लंबी सूची है। मैंने वर्ष 2021 से SBT24 से शुरुआत की है,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button