खेल और मनोरंजन

“सैमसन दक्षिण भारतीय इसीलिए फ्लॉप पंत को मिलते मौके..” फैंस ने सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रियाएं – Cricket Origin

भारत और न्यूजीलैंड के बीच माउंट मॉन्गनुई के बे ओवल मैदान पर दूसरा टी 20 मैच में ऋषभ पंत बल्ले से बुरी तरह फेल हुए थे।

आज इस तीसरे मैच में भी टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में संजू सैमसन को जगह नहीं मिली है। उनकी जगह ऋषभ पंत को मौका मिला, जिस पर वह खरे नहीं उतरे और 5 गेंद में महज 11 ही रन बनाकर आउट हो गए हैं। पंत के आउट होते ही ट्विटर पर संजू सैमसन ट्रेंड करने लगे।

पंत को फैंस ने जमकर लताड़ा

पहले मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ईशान किशन के साथ ओपनिंग के लिए भेजा गया था, लेकिन वह 13 गेंद में सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट आए।

उन्हें तेज गेंदबाद Lockie Ferguson ने टिम साऊदी के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ा और संजू सैसमन को खिलाने की मांग तेज कर दी।

मैं बहुत निराश हूं:

एक फैंस ने लिखा कि संज सैमसन नहीं तो क्रिकेट नहीं, जबकि एक दूसरे फैंस ने लिखा कि मैं #BCCI से बहुत निराश हूं। संजू सैमसन, पंत से पहले खेलने के लायक हैं। अगर हम ईशान किशन और संजू सैमसन को खेलते हैं तो यह विश्व क्रिकेट में सबसे विनाशकारी सलामी जोड़ी होगी।

एक फैंस ने ट्वीट किया “ना संजू सैमसन ना उमरान मलिक, साफ है कि भारत ने विश्व कप की हार से कुछ नहीं सीखा। इस प्रबंधन ने संजू सैमसन के खिलाफ भेदभाव की सारी हदें पार कर दीं। मैं भारत का कोई भी मैच तब तक नहीं देखूंगा जब तक वे संजू को नहीं चुनते।”

“यदि आप उसे भारत के लिए नहीं खेलना चाहते हैं, तो उसे बीबीएल जैसी अन्य लीगों में खेलने दें। उसे संन्यास लेने की पेशकश करें। उसका जीवन बर्बाद मत करो। हम उसे और अधिक क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं, वह पंत या ईशान, हुड्डा जैसे आपके पसंदीदा नहीं है।”

Ankit Agnihotri

मैं अंकित हूं, मैंने SBT24 के लिए एक ऑनलाइन समाचार संपादक के रूप में काम किया है, जिसमें मेरे नाम पर ट्रेंडिंग स्कूप्स की एक लंबी सूची है। मैंने वर्ष 2021 से SBT24 से शुरुआत की है,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button