विशेष पोस्ट

एसी से निकली खराब गैस ने ली, एक ही परिवार के 3 लोगों की जान!

तमिलनाडु : गर्मी से राहत पाने के लिए अक्सर घरों के भीतर एसी (एयर कंडीशनर) लगाए जाते हैं, जिससे घर में रहने वाले लोगों को गर्मी से झूझना न पड़े और गर्मी से राहत मिले। लेकिन एसी जितना ये फायदेमंद होता है गर्मी के लिए, उतना ही सेहत के लिए खतरनाक भी होता है। ऐसा एक मामला हाल ही में देखा गया है, जिसमें एक परिवार के तीन लोगों की जान चली गई।

ख़राब एसी से निकल रही गैस ने एक परिवार से उसके सदस्य छीन लिए जिसमें एक बच्चा भी शामिल था। पुलिस ने पूरी तरह से जाँच करके मंगलवार को बताया कि 35 वर्षीय व्यक्ति, उनकी पत्नी और बेटा शहर में कोयमबेदू के तिरुवल्लुवर नगर के रहने वाले थे।

स्थानीय लोगों को तब शक हुआ जब परिवार ने मंगलवार की सुबह अखबार और दूध के पैकेट उठाने के लिए भी घर का दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो उन्हें अंदर तीन शव मिले।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि दंपति ने सोमवार रात को इलाके में बिजली गुल होने के बाद इंवर्टर चालू किया था। उन्होंने कहा कि इलाके में बिजली आधी रात को आ गई, लेकिन खराब एसी से  हुए गैस रिसाव की चपेट में आने से दंपति और बच्चे की मौत हो गई।

पुलिस ने फ़िलहाल मामले की जाँच करने के लिए सीपीसी की धारा 174 तहत पूछताछ करने और आत्महत्या पर रिपोर्ट करने के लिए एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस अधिकारी दुवारा शवों को पोस्टमार्टम के लिए किल्पौक मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। अब रिपोर्ट आने के बाद ही सब कुछ पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button