विशेष पोस्ट

देश के जवान बने देश के शैतान: राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित छात्रा के साथ किया गैंगरेप!

हरियाणा से बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आयी है। राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा को अगवा करके छुट्टी पर आए फौजी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता रेवाड़ी के नाहड़ की रहने वाली हैं, और कनीना इलाके में गैंगरेप जैसी घटिया वारदात को अंजाम दिया गया।

कोसली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ने महिला थाना पुलिस को बताया कि उनकी बेटी रेलवे परीक्षा की कोचिंग लेने महेंद्रगढ़ जिले के कनीना कस्बे में जाती थी और बुधवार को वह जब कनीना स्टैंड पर बस से उतरी तो गांव के तीन युवकों ने जबरदस्ती उसे बाइक पर बैठा लिया।

तीनों युवकों ने उसे जबरदस्ती पास के खेतों में ले गए और नशीला पदार्थ देकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। तीनों आरोपियों में एक फौजी भी था, जो छुट्टी पर आया हुआ था। वारदात के बाद आरोपियों ने छात्रा को बस स्टैंड पर छोड़कर भाग गए। पीड़ित छात्रा ने घर पहुँचकर परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी।

महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला कनीना थाना ट्रांसफर कर दिया है। मामले के संबंध में कनीना थाना प्रभारी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि जीरो एफआईआर के आधार पर जांच शुरू कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button