भारत

गुंडागर्दी का मामला : बसपा नेता के बेटे आशीष पांडे को दिल्ली के होटल में दबंगई करने से रोका तो, हुआ चौंकाने वाला खुलासा!

नई दिल्ली दिल्ली के पांच सितारा होटल में हथियार लहराने पर बसपा के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। आशीष पांडे को दिल्ली के होटल हयात रीजेंसी में दबंगई करने से रोकने वाला उसका दोस्त साहिल है। साहिल की एक दिन पहले शुक्रवार को ही आशीष पांडे से दोस्ती हुई थी।

मंगलवार को दिल्ली पुलिस की तफ्तीश में शामिल हुए साहिल ने बताया कि आशीष एक ग्रुप पार्टी में आया था। खास साहिल पेशे से व्यवसायी है और उसी ने होटल में पार्टी रखी थी। पार्टी में साहिल अपनी पत्नी और बेटे के साथ आया था, जबकि आशीष अपनी महिला दोस्तों के साथ पहुँचा था। सभी ने होटल के बार में शराब पी। नशे में आशीष महिला टॉयलेट में घुस गया था, विरोध करने पर उसका युवती से झगड़ा हो गया और आशीष पिस्तौल निकालकर युवती धमकाने  लगा।

बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो आशीष की बीएमडब्ल्यू में बैठी एक युवती ने बनाई है। आरोपी के पास लाइसेंसी पिस्टल है। दिल्ली पुलिस ने आशीष पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मंगलवार दोपहर बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम ने लखनऊ पहुंचकर ताबड़तोड़ छापेमारी की। हालांकि शाम तक आशीष हाथ नहीं आया। डीजीपी ओपी सिंह ने आशीष की तलाश में एसटीएफ को  भी लगा दिया है।

आरोपी आशीष पांडेय लखनऊ का रहने वाला है और बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा है। उसका भाई ऋतेश पांडेय उत्तरप्रदेश से वर्तमान में विधायक है। इसके अलावा पुलिस ने उसके हथियारों की जानकारी जुटाने के बाद उसके आर्म्स लाइसेंस कैंसिल कराने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

आशीष पांडे के खिलाफ देश भर के एयरपोर्ट पर लुकआउट नोटिस जारी किया है, साथ ही उत्तर- प्रदेश नेपाल सीमा पर भी अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस ने इस मामले की जानकारी छुपाने के लिए हयात होटल के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने घटना के वक्त आरोपी के साथ मौजूद एक व्यक्ति के साथ इस मामले में पूछताछ की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button