भारत

तेजप्रताप का आरोप नीतीश खुद नशे में रहते हैं वो क्या कराएंगे नशामुक्ति

बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री और लालू यादव के ज्येष्ठ पुत्र तेजप्रताप यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आरोपों में घेरते हुए कहा कि वो स्वयं खैनी खाते हैं और हमेशा नशे में रहते हैं।और फिर भीड़ से सवाल करते हुए उन्होंने कहा जो खुद नशा में रहता हो वह राज्य को नशामुक्त क्या कर सकता है? साथ ही नीतीश कुमार के नशामुक्ति अभियान पे कई सारे सवाल खड़े किये और इस अभियान को विफल बताया I साथ ही  कई मुद्दों में उनको घेरा l

दरअसल औरंगाबाद के बारुण में फुटबॉल मैच का उद्घाटन करने रविवार को पहुंचे थे वही पे ये सारे मुद्दे उन्होंने उठाये और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आरोपों में घेरा l

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की सरकार राज्य के प्रती गैर जिम्मेदार है शराब बंदी के नाम पे शराबो की होम डिलेवरी हो रही है,जिसमे प्रशासन अपना पूरा सहयोग दे रही है I सरकार अपने मंत्री को खुली छूट दे रखी है ,नीतीश अपने मंत्री के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते बिहार में शराब पीते मंत्री का फोटो वायरल हो रहा है।

महिलाओ के  प्रति मुख्यमंत्री गैर ज़िम्मेदार

महिलाओं के मुद्दे को उठाते हुए तेजप्रताप ने कहा की सरकर महिलाओं के प्रति बिल्कुल लापरवाही बरत रही है ,वर्तमान समय में महिलाओं की स्थिति दयनीय है। गैंगरेप व हत्याएं बढ़ी है।उन्होंने आगे कहा कि बिहार में महिलाओं के हक को दबाया जा रहा है।सीएम को पलटुराम के नाम से संबोधित करते हुए कहा कि उनकी आत्मा सोयी हुई है।खिलाडिय़ों को कई समस्याएं रहती है। उन्हें मूलभूत मिलने वाली सुविधाएं नही मिल पाती है। प्रत्येक कार्य में महिला पुरुषों से आगे बढ़ रही है।

तेजप्रताप ने बीजेपी पे तंज कसते हुए कहा की कहा कि यह गंगा है जहां सब पाप धूल जाता है।और साथ ही सरकार को शौचालय घोटाला, सृजन घोटाला, धान घोटाला में घेरते हुए कहा की वर्तमान सरकार ने किसानों से उनका हक छीना है। और गरीबों की लड़ाई लड़ते लड़ते लालू प्रसाद यादव को जेल भिजवा दिया। राज्य में दलितों पर अत्याचार हो रहा है।

इस मौके पे उन्होंने भीड़ से लोगों की फरमाइश पे बांसुरी भी बजायी साथ ही संखनाद भी किया
और अपने धुन से सबको मोहित किया लोग मंत्रमुग्ध होकर सुनते रहे।

रिपोर्ट
रंजन सुमन

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button