विशेष पोस्ट

शत्रुघ्न का पीएम मोदी पर निशाना कहा – कोई भी बन सकता है PM!

पटना: लंबे अरसे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लाईन से अलग हटकर एक बार फिर बयान दे रहे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर इशारों में निशाना साधा और कहा कि वे भले ही भाजपा में हैं लेकिन पहले भारतीय नेता के हैं।

शनिवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी दावेदारी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की आलोचना के लिए पीएम मोदी पर सवाल उठाए थे। शत्रुघ्न ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस अध्यक्ष के प्रासंगिक सवालों का जवाब देने के बजाए पीएम मोदी ध्यान हटाने की राजनीति में मशगूल रहे है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि – अगर देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी के नेता के अंदर देश का अगला प्रधानमंत्री बनने की संभावना दिखती है, तो इसमें गलत क्या है। कोई भी पीएम बनने का सपना देख सकता है और सपने तभी सच होते हैं, जब आप सपने देखते हैं। मैंने पहले ही कहा है कि पीएम बनने के लिए किसी विशेष योग्यता या ज्ञान की जरूरत नहीं है।’

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच पटनासाहिब से सांसद शत्रुघ्न ने सिलसिलेवार तरीके से ट्वीट करते हुए कहा, कि ‘कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कुछ वर्षों में परिपक्व हुए हैं और वह आम जनता के बीच लोकप्रिय हैं।

शत्रुघ्न ने पीएम मोदी पर भटकाव की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा, कि ‘जवाब देने की बजाए हम भटकाव की राजनीति में चले जाते हैं। विकास और दूसरे मुद्दों से इस कला में हम पारंगत हो चुके हैं। हालांकि सारा यह हमारे लोगों, राजनीति और नीतियों से जुड़ा हुआ मामला है। आपको शुभकामनाओं के साथ!! जय कर्नाटक, जय हिंद!’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button