विशेष पोस्ट

सात लोगों ने बनाया पति को बंधक, आपत्तिजनक तस्वीरों के लिए पत्नी को किया मजबूर!

झारखंड : सरायलकेला-खरसावां जिले में विराजपुर रेलवे स्टेशन के पास कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को बंधक बनाया और कथित तौर पर उसकी पत्नी को विडियो बनाया और आपत्तिजनक तस्वीरें खिंचवाने के लिए मजबूर किया। घटना के बाद दोनों बेहद डरे हुए हैं। दोनों ने पुलिस से शिकायत की है।

यह घटना 15 सितंबर को उस समय हुई जब रात में दंपती घर  लौट रहा था। गम्हरिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक इलाके में छह से सात लोगों के एक समूह ने उन्हें रोका और पति को बंधक बनाने के बाद उसकी पत्नी से बलात्कार करने का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने के कारण आरोपी अपराध करने पर विफल रहे। जिसके बाद वे महिला को नजदीक की झाड़ियों में खिंच कर ले गए और वीडियो और आपत्तिजनक तस्वीरें खिंचवाने के लिए उसे विवश किया गया।

आरोपियों ने दंपती को धमकी दी कि अगर वह पुलिस से संपर्क करेंगे तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि जब घटना ग्रामीणों के संज्ञान में आई तो ग्राम प्रधान ने गम्हरिया थाना से संपर्क किया और रविवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई। दंपती के बयान के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी उज्जवल महतो की पहचान की है। उसका नाम प्राथमिकी में दर्ज है। पुलिस ने फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button