टैकनोलजी

Redmi के इस ब्रांड न्यू 5G Smartphone में सब कुछ है चकाचक, सामने आई लॉन्च डेट

Redmi 11 Prime 5G Launch Date:  भारत में जल्द 5G सर्विसेज शुरू कर दी जाएंगी. ऐसे में कई लोग एक नया 5G स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं. अगर आप भी एक 5G स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो हम आपको बता दें कि रेडमी (Redmi) जल्द भारत में एक नया स्मार्टफोन, Redmi 11 Prime 5G लॉन्च करने जा रहा है. यहां हम आपको इस स्मार्टफोन के डिजाइन (Redmi 11 Prime 5G Design), इसके फीचर्स (Redmi 11 Prime 5G Features) और इसकी कीमत (Redmi 11 Prime 5G Price) के बारे में बताने जा रहे हैं.

Redmi 11 Prime 5G Launch Date 

Redmi 11 Prime 5G स्मार्टफोन को 6 सितम्बर 2022 को लॉन्च किया जा रहा है. इस बात का खुलासा खुद रेडमी की तरफ से हुआ है. काफी समय से टिप्स्टर योगेश ब्रार (Yogesh Brar) कहा था कि आने वाले दो हफ्तों में (17 सितंबर, 2022 से पहले) रेडमी का नया 5G स्मार्टफोन, Redmi 11 Prime 5G लॉन्च हो सकता है. इस फोन को चीन में इस साल की शुरुआत में Redmi 11E के नाम से पेश किया जा चुका है. 

Redmi 11 Prime 5G Specifications 

रिपोर्ट्स के अनुसार, Redmi 11 Prime 5G 6.58-इंच के फुल एचडी+ 1080 x 2048 पिक्सल के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. इस फोन में Dimensity 700 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसमें 6GB तक RAM और 128GB का स्टोरेज मिल सकता है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी और 18W के रैपिड चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. इस 5G स्मार्टफोन में 50MP का मेन कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और एलईडी फ्लैश मिल सकती है. ये फोन एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम कर सकता है और इसमें 5MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है. 

Redmi 11 Prime 5G Price in India 

लॉन्च डेट के साथ ही कीमत को लेकर भी रेडमी (Redmi) ने कोई खुलासा नहीं किया है. लेटेस्ट लीक्स और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेडमी का यह नया 5G स्मार्टफोन, Redmi 11 Prime 5G लगभग $200 (करीब 16 हजार रुपये) की कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है. इस फोन को कई स्टोरेज वेरिएंट्स में मार्केट में पेश किया जा सकता है.

Jio और Airtel के बाद अब वोडाफोन-आइडिया ने अपनी 5जी सेवा का किया खुलासा, जानें डिटेल्स

Smartphone Tips: अगर फोन में हो रही यह हलचल, तो तुरंत हो जाएं सावधान, फोन हो सकता है हैक

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button