बॉलीवुड और मनोरंजन

राम चरण की एक झलक पाने के लिए बेताब हुए फैंस, वायरल हुआ वीडियो

Ram Charan at Delhi Airport: साउथ के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ ने पूरी दुनिया में धमाल मचा दिया है। हाल ही में इस फिल्म के गाने नाटू-नाटू को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। 12 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थियेटर में इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इस खास मौके पर एक के बाद एक दिग्गज आरआरआर की टीम को बधाई दे रहे हैं। अब राम चरण ने वतन वापसी कर ली है जिसका वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। दिल्ली एयरपोर्ट पर राम चरण की एक झलक पाने के लिए भारी-भरकम भीड़ जमा हो गई है। Also Read – Oscars 2023: सॉन्ग ‘Naatu Naatu’ की जीत पर राज्यसभा में क्या बोली Jaya Bachchan ?

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए राम चरण

राम चरण का ये वीडियो ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में राम चरण के साथ एक सेल्फी लेने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। क्लिप में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग आरआरआर का झंडा लिए राम चरण का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को देखने के बाद ये साफ हो गया है कि राम चरण अब सिर्फ साउथ के नहीं बल्कि पूरे भारत के सुपरस्टार हो गए है। पहले से ही राम चरण की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। साउथ में उनको लोग भगवान की तरह पूजते हैं। हाल ही में जूनियर एनटीआर को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

यहां देखें वीडियो:

बॉक्स ऑफिस पर आरआरआर ने मचाया था धमाल

बताते चलें कि राम चरण की फिल्म आरआरआर बीते साल मार्च के महीने में रिलीज हुई थी। इस मूवी को नॉर्थ से लेकर साउथ बेल्ट तक के लोगों ने पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर भी राम चरण की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर धमाल मचाया था। कमाई के मामले में इस मूवी में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले थे। मूवी में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आए थे। Also Read – Top 5 South Gossips Today: नानी की दासरा का धांसू ट्रेलर रिलीज, टली जवान की रिलीज डेट !!

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।


Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button