विशेष पोस्ट

दिल्ली NCR में बारिश: पिछले 24 घंटे में 49.6 मिमी पानी बरसा, लगा सड़कों पर भारी जाम!

दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार सुबह हुई बारिश से जनजीवन अस्त- व्यस्त हो गया है। भारी बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 49.6 मिमी बारिश रिकॉर्ड हुई। भारतीय मौसम विभाग के उपनिदेशक एआरएस के मुताबिक, रात 2 बजे से हल्की बारिश शुरू हुई थी। इसके बाद, सुबह 4 से 8 बजे तक भारी बारिश हुई।

दिल्ली-जयपुर – मुंबई हाईवे पर भी भारी बारिश के कारण जाम देखा गया। ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर एडवाइजरी जारी कर लोगों से कहा कि उन इलाकों से न गुजरें, जहाँ पानी भरा है। मौसम विभाग ने गुरुवार तक दिल्ली में भारी बारिश होने की चेतावनी दी है। वहीं, दिल्ली के अलावा गुड़गांव की सड़कों पर भारी बारिश के कारण वाहन रेंगते नजर आए। बारिश के चलते गुड़गांव के कुछ स्कूलों ने छुट्टी कर दी है।

गुड़गांव के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर हीरा सिंह ने कहा, “हमारी टीम ट्रैफिक को ठीक करने में जुटी हुई है।” दिल्ली के उत्तम नगर में काफी बुरा हाल रहा, हल्की बारिश में ही सड़कों पर झील सा नज़ारा बन गया। कुछ घरों में भी पानी घुसने की खबर रही। अन्य प्रभावित क्षेत्रों में दिल्ली का पालम एयरपोर्ट भी रहा। जहां तेज़ बारिश के बाद सड़क मानो झील में तब्दील नजर आई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button