खेल और मनोरंजन

प्रियंका चौपड़ा की वेडिंग डेट हुई फाइनल, अक्टूबर में होगी शादी!

एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ने अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी है। अब इस फिल्म में उनकी जगह कोई और एक्ट्रेस सलमान खान के साथ नजर आएगी। प्रियंका के इस फिल्म को छोड़ने की वजह निक जोनस से उनकी सगाई और शादी की तैयारियों को बताया जा रहा है। खबरों की मानें प्रियंका और निक इसी साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया कि, “प्रियंका ने दो दिन पहले हमें बताया कि सगाई के चलते उसे यह फिल्म छोड़नी होगी। वह फिल्म में आगे काम नहीं कर पाएंगी। साथ ही नाराजगी जाहिर करते हुे कहा कि उनका यह सब अचानक से ऐसा करना थोड़ा अनप्रोफेशनल था।” बता दें कि प्रियंका के जाने के बाद अब मेकर्स कटरीना और जैकलीन के बारे में विचार कर रहे हैं। इस मूवी में दिशा पाटनी भी नजर आएंगी जो शायद सलमान की बहन का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।

जानकारी तो यहां तक मिल रही हैं कि प्रियंका और निक जोनस ने तारीख फाइनल कर ली है और यही वजह है कि प्रियंका को फिल्म का साइनिंग अमाउंट वापस करना पड़ा। आपको बता दें कि प्रियंका चौपड़ा और सलमान खान फिल्म ‘भारत’ में लीड रोल में काम करेंगे ये चर्चा लगातार सुर्खियों में थी, लेकिन इस बारे में बजट क्रिएट हो जाने के बाद प्रियंका का बैकआउट करना प्रोड्यूसर को नागवार गुजरा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button