टैकनोलजी

8GB रैम और तगड़ी बैटरी के साथ बेहद सस्ता आता है Oppo का ये धांसू 5G Smartphone, कैमरा भी है जबरदस्त



Oppo Reno 8Z 5G: ओप्पो स्मार्टफोन बाजार में जाना-माना ब्रांड है। इसके कई स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध हैं। सबसे खास बात यह है कि ओप्पो के जबरदस्त स्मार्टफोन किफायती कीमत के साथ उपलब्ध हैं। कंपनी इस समय जबरदस्त लुक और फीचर्स के साथ किफायती कीमत में स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है और कई दिग्गज कंपनियों को टक्कर दे रही है। अभी हाल ही में ओप्पो ने अपना धांसू स्मार्टफोन लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन में जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन कैमरा मिलता है।

यह स्मार्टफोन Oppo Reno 8Z 5G है। कंपनी ने खुद दावा किया है कि इस स्मार्टफोन में कैमरा इतना जबरदस्त है कि फोटो DSLR कैमरे की तरह ही आती है।

Follow Us On Google News

Oppo Reno 8Z 5G Price

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को स्टारलाइट ब्लैक और डॉनलाइट गोल्ड कलर में बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,600 रुपये है। हालांकि इसे ऑफर के साथ 12,990 रुपये में खरीद सकेंगे।

ओप्पो रेनो 8Z 5G स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Oppo Reno 8Z 5G में 60 Hz रिफ्रेश रेट और फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला 6.43 इंच डिस्प्ले दिया है। इसमें सिक्योरिटी के तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। वहीं इसमें गैलेक्सी एस21 रेक्टेंगुलर कैमरा मिलता है।

अब इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस व 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ओप्पो रेनो 8Z 5G बैटरी

कंपनी ने पावर के लिए Oppo Reno 8Z 5G में 4500 एमएएच की दमदार बैटरी दी है। यह बैटरी जबरदस्त पॉवर बैकअप के साथ आती है। इसमें  ड्युल सिम सपोर्ट, 5 जी, ब्लूटूथ 5.1, यूएसीबी सी पोर्ट और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक इनबिल्ट दिया है। आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते हैं।

देखा जाए तो यह काफी जबरदस्त स्मार्टफोन है। इसकी कीमत भी काफी किफायती है। किफायती कीमत के साथ धांसू फीचर्स मिलना काफी अच्छी बात है। ऐसे में अगर आप किफायती कीमत के साथ शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन शाबित हो सकता है।

जरूर पढ़ें- ये रहा पूरे साल बिजली फ्री करने का तरीका, खूब हो रहा है वायरल, मची है लूट

Credit Card और UPI यूजर्स की लगी लॉटरी! पेमेंट करने पर अब होगा इतना फायदा, जल्दी पढ़े डिटेल

डायबिटीज मरीज ये 5 बातें ध्यान में रख लें, तो कम कर सकते हैं ब्लड शुगर लेवल, कुछ और मशक्कत नहीं करनी होगी

50 साल के टीचर ने 30 साल छोटी छात्रा से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियों, देखें

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button