टैकनोलजी

दमदार बैटरी और शानदार कैमरा के साथ OnePlus ने लॉन्च किया नया फोन, यहां जानें कीमत

OnePlus 12R New Color Edition Launched: वनप्लस लवर्स के लिए कंपनी ने नया एडिशन लॉन्च कर दिया है. ये फोन कोई और नहीं बल्कि ग्लेशियर व्हाइट कलर में लॉन्च किया गया फोन OnePlus 12 है. इस फोन की सेल 6 जून से शुरू होने जा रही है. इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीदा जा सकेगा. लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी ने अपने इस फोन की कीमत का खुलासा भी कर दिया है. 

वैसे तो कंपनी की तरफ से इस फोन को जनवरी 2024 में लॉन्च किया गया था, लेकिन उस वक्त कंपनी ने इस फोन के सिर्फ दो वेरिएंट पेश किए थे. जिसके बाद अब कंपनी की तरफ से अब फोन का नया कलर एडिशन लॉन्च किया गया है. इस फोन का पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसका अलावा दूसरा वेरिएंट 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. 

नए कलर एडिशन की कीमत की बात की जाए तो आपको 12 जीबी रैम और 256 स्टोरेज वेरिएंट वाला फोन 64 हजार 999 रुपये में मिल जायेगा. फोन की सेल के बाद अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर बैंक डिस्काउंट भी मिलने वाला है. बैंक ऑफर का लाभ उठाने पर आपको ये फोन 3 हजार के इंस्टेट कैशबेक के तौर पर मिल जायेगा. 

OnePlus 12R के स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले और प्रोसेसर: इस फोन में 6.78 इंच का AMOLED ProXDR डिस्प्ले, 1.5K रेजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस, प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट, Android 14 पर बेस्ड Oxygen OS 14 सपोर्ट समेत कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

बैटरी: इस फोन में 5,500mAh की बैटरी और 100W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल-सिम, 5G, WiFi 7 802.11 be/ax/ac, ब्लूटूथ 5.3, NFC, GPS, GLONASS, गैलीलियो, BeiDou और USB 2.0 जैसे कई खास फीचर्स देखने को मिलते हैं. 

कैमरा सेटअप: इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके पिछले हिस्से पर एक एलईडी फ्लैश लाइट के साथ तीन कैमरा सेंसर्स दिए गए हैं. इसका मेन सेंसर 50MP Sony IMX890 के साथ, दूसरा सेंसर 8MP Sony IMX355 के साथ, तीसरा सेंसर, 2MP मैक्रो कैमरा के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें:-

GrandParent Scam: क्‍या है ग्रैंडपैरेंट स्कैम, जिसमें पोता-पोती बनकर दादा-दादी से ठगे जा रहे पैसे? जानें बचने का तरीका

 

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button