टैकनोलजी

प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 11R के प्री ऑर्डर कल से शुरू, इस दिन से शुरू होगी बिक्री

OnePlus 11R : वनप्लस ने 7 फरवरी को अपने क्लाउड 11 इवेंट में अपनी प्रीमियम वनप्लस 11 सीरीज़ के तहत दो नए स्मार्टफोन  वनप्लस 11 (OnePlus 11) और वनप्लस 11आर (OnePlus 11R) को लॉन्च किया था. वनप्लस 11 की बिक्री 14 फरवरी को शुरू हो चुकी है, लेकिन वनप्लस 11आर की सेल शुरू नहीं हुई थी. अब यूजर्स के लिए यह फोन भी जल्द उपलब्ध होने वाले है. OnePlus 11R कल यानी 21 फरवरी से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा. फोन की सेल 28 फरवरी से शुरू हो जाएगी. आइए डिटेल जानते हैं. 

OnePlus 11R की कीमत

OnePlus 11R को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. फोन के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत 39,999 रुपये और 16GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 44,999 रुपये है. फोन के प्री-ऑर्डर 21 फरवरी से शुरू होंगे, और डिवाइस 28 फरवरी से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. फोन सोनिक ब्लैक और गैलेक्टिक सिल्वर दो रंग ऑप्शन में उपलब्ध है. 

OnePlus 11R के स्पेक्स 

  1. डिस्प्ले : HDR10+ और फ्रंट में पंच-होल कटआउट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले
  2. रिफ्रेश रेट : 120Hz रिफ्रेश रेट
  3. रियर कैमरा :  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर 
  4. फ्रंट कैमरा :  16MP का सेल्फी कैमरा 
  5. प्रोसेसर :  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट
  6. ऑपरेटिंग सिस्टम : Android 13 पर आधारित OxygenOS
  7. चार्जिंग : 100W फास्ट चार्जिंग
  8. बैटरी : 5,000mAh की बैटरी

OnePlus 11R को 16GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जिसे और बढ़ाया नहीं जा सकता है. कंपनी ने कहा है कि OnePlus 11R को तीन Android अपडेट और चार साल के सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और एक अलर्ट स्लाइडर दिया गया है.

Vivo V27 Series की लॉन्च डेट कन्फर्म 

Vivo V27 की ऑफिशियल लॉन्च डेट सामने आ चुकी है. वीवो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन की 1 मार्च को भारत में लॉन्चिंग कन्फर्म की है. फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से फोन के कई फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं. सीरीज के तहत तीन मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें वीवो वी27, वीवो वी27 प्रो और वीवो वी27ई शामिल हैं. 

News Reels

यह भी पढ़ें – यहां होगा साल का सबसे बड़ा मोबाइल शो, जहां इवेंट में पेश होंगे ये स्मार्टफोन

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button