बॉलीवुड और मनोरंजन

नोरा फतेही ने जैकलीन पर ठोका 200 करोड़ का मुकदमा

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लगातार जैकलीन फर्नांडिस का नाम आ रहा है। बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस से इसी मामले में लगातार पूछताछ चल रही थी। लेकिन अब एक्ट्रेस एक और मुश्किल में फंस गई हैं। जैकलीन के साथ नोरा फतेही से भी इस मामले में पूछताछ हुई थी लेकिन अब नोरा ने जैकलीन के खिलाफ कदम उठाया है। नोरा फतेही ने जैकलीन पर जबरन वसूली का आरोप लगाया है। दावा है कि नोरा ने जैकलीन के खिलाफ 200 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दायर किया है।

नोरा का जैकलीन पर आरोप

जानकारी के मुताबिक, नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज करवाया है। नोरा ने आरोप लगाया है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा का नाम जबरदस्ती खींचा गया है। उनका सुकेश के साथ कोई संबंध नहीं है और ना ही वह सुकेश की पत्नी लीना मारिया को जानती हैं। इतना ही नहीं, नोरा ने सुकेश से गिफ्ट लेने वाली बात को भी गलत बताया है। साथ ही नोरा फतेही ने कई मीडिया हाउस के खिलाफ भी मानहानि का केस किया है। नोरा का आरोप है कि इस केस की वजह से उनकी छवि को काफी नुकसान हुआ है, जिसमें मीडिया ट्रायल का भी हाथ है। Also Read – Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा ने की नोरा फतेही की बेइज्जती, ‘दिलबर’ गर्ल ने गुस्से में छोड़ा शो ?

यहां जानें पूरा मामला

गौरतलब है कि जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये की ठगी का आरोप है। इस मामले में जब ईडी ने सख्ती से जांच की तो इसमें जैकलीन और नोरा फतेही का नाम सामने आया था, जिससे हर कोई हैरान रह गया। ईडी की तरफ से दावा किया गया कि सुकेश जैकलीन के साथ संबंध में था। दूसरी तरफ नोरा पर भी सुकेश से महंगे-महंगे गिफ्ट लेने का आरोप है। नोरा पर आरोप है कि सुकेश ने अभिनेत्री के जीजा बॉबी को 65 लाख की बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। हालांकि, नोरा ने पूछताछ में इन आरोपों को गलत बताया है। Also Read – Kiara Advani-Sidharth Malhotra ने अमृत पाल सिंह की बर्थडे पार्टी में जमाया रंग, ये स्टार्स भी आए नजर

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।

  • ByKavita