बॉलीवुड और मनोरंजन

बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को सरप्राइज देने सेट पर पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश, दोनों को साथ देख एक्साइटेड हुए फैंस

Tejasswi Prakash surprises Karan Kundrra: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा टीवी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब तो दोनों की शादी की खबरें भी सामने आने लगी हैं। तेजस्वी और करण एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों अक्सर वेकेशन पर जाते हैं तो कई बार इस कपल को डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं, करण अपनी लेडीलव से मिलने के लिए सीरियल के सेट पर भी नजर आए हैं। वहीं, अब तेजस्वी ने करण कुंद्रा को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है। तेजस्वी हाल ही में करण कुंद्रा से मिलने उनके सीरियल के सेट पर गईं।

करण से मिलने पहुंचीं तेजस्वी

दरअसल, बीते दिन टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को सीरियल तेरे इश्क में घायल के सेट पर स्पॉट किया गया और करण इसी सीरियल में लीड रोल निभा रहे हैं। तेजस्वी ने यहां आकर अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया। कपल ने इस मौके पर काफी अच्छा वक्त साथ बिताया। तेरे इश्क में घायल के सेट से दोनों की एक प्यारी तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें तेजस्वी अपने नागिन लुक में हैं। इस तस्वीर से साफ है कि एक्ट्रेस भी अपने सीरियल की शूटिंग ही कर रही थीं लेकिन वह अपने फ्री टाइम में करण कुंद्रा से मिलने आई हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर पर फैंस कमेंट कर दोनों को नजर न लगने की बात कह रहे हैं।

देखें पोस्ट

कब शादी करेंगे तेजस्वी और करण

बता दें कि तेजस्वी और करण की लव स्टोरी बिग बॉस 15 में शुरू हुई थी, जिसके बाद से ही दोनों की शादी की खबर सामने आ रही है। करण कई बार मीडिया के सामने कह चुके हैं कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए बेकरार हैं। बीते दिनों उन्होंने एक पैपराजी से बात करते हुआ था कि वह मार्च में ही तेजस्वी से शादी करना चाहते थे लेकिन उन्होंने सीरियल नागिन 6 शुरू कर दिया, जो अब खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।

  • ByKavita