विशेष पोस्ट

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण कांड मामले पर आज दिल्ली के जंतर- मंतर पर धरना देंगे तेजस्वी यादव और राहुल गांधी!

बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह यौन शोषण कांड मामले पर जारी राजनीति का मैदान अब दिल्ली बनने जा रहा है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव दिल्ली के जंतर-मंतर पर शनिवार को कैंडिल मार्च निकालेंगे और धरना देंगे। तेजस्वी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी प्रदर्शन में शामिल होंगे।

इस धरना को तेजस्वी यादव ने गैर राजनीतिक करार देते हुए सभी आम लोगों से इसमें जुड़ने की अपील की है। तेजस्वी यादव ने एनबीटी से बातचीत में कहा कि मुजफ्परपुर में जिस तरह का कांड हुआ उससे पूरा देश शर्मसार है। तेजस्वी ने बताया कि वह दिल्ली में धरना आयोजित कर पीड़ित लड़कियों के लिए न्याय की मांग करेंगे, साथ ही देश की जनता से पीड़ितों के लिए न्याय के पक्ष में खड़ा होने की मांग करेंगे।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा- ‘मुजफ्फरपुर में प्रायोजित और नीतीश सरकार द्वारा जन बलात्कार के खिलाफ हम शनिवार को जंतर-मंतर पर धरना करेंगे।’ उन्होंने कहा कि वह मंच से मुजफ्फरपुर के जघन्य अपराध पर सरकार से जवाब माँगेंगे।

सूत्रों की मानें तो तेजस्वी यादव के धरना में दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल भी इस धरने में शामिल होंगे। कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों के नेताओं के भी इस धरने में शामिल होने की संभावना है। तेजस्वी यादव ने इस धरना में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, एसपी प्रमुख अखिलेश यादव, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सहित तमाम विपक्षी नेताओं सहित सिविल सोसायटी के तमाम प्रतिनिधियों से आग्रह किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button