टैकनोलजी

Mivi ने एक साथ लॉन्च किए तीन प्रोडक्ट, तीनों हैं एक से बढ़कर एक

Mivi Audio Product: घरेलू कंपनी Mivi ने अपनी ऑडियो पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए तीन नए ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च किए है. कंपनी ने भारत में दो नए ईयरबड्स पेश किए हैं, जिनका Duopods A550 और Duopods F70 नाम है. इसके साथ Collar Classic PRO नेकबैंड भी पेश किया है. दोनों ईयरबड्स में 12mm के ऑडियो ड्राइवर का सपोर्ट मिलता है. वहीं Collar Classic PRO नेकबैंड में 13mm का ऑडियो ड्राइवर दिया गया है. 

Mivi Duopods A550 और Duopods F70 की स्पेसिफिकेशन 

  • Mivi के Duopods A550 और Duopods F70 ईयरबड्स में 12mm के ऑडियो ड्राइवर का सपोर्ट मिलता है.
  • इन ईयरबड्स को ब्लूटूथ 5.1 के साथ 10 मीटर की रेडियस तक की वायरलेस कनेक्टिविटी मिलती है.
  • ईयरबड्स में USB टाइप-सी पोर्ट के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.
  • कंपनी ने दावा किया है कि ईयरबड्स को 1 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. साथ ही ईयरबड्स में 100 फीसदी बैटरी होने पर 50 घंटे तक बैकअप लिया जा सकता है.
  • Duopods A550 और Duopods F70 ईयरबड्स में Environmental नॉइस कैंसिलेशन (ENC) के साथ क्वाड माइक का सपोर्ट मिलता है.
  • Mivi Duopods A550 को चार कलर ब्लैक, ब्लू, मिंट ग्रीन और व्हाइट कलर में लॉन्च किया गया है वहीं Duopods F70 को Beige, कोरल, ब्लैक और ब्लू कलर में मार्केट में उतारा गया है. 

Collar Classic PRO की स्पेसिफिकेशन

Collar Classic PRO नेकबैंड में 12mm ऑडियो ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट दिया गया है. नेकबैंड को पांच कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रीन और रेड में लॉन्च किया गया है. Collar Classic PRO नेकबैंड में 190mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 72 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है. इसमें भी USB टाइप-सी पोर्ट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है. साथ ही नेकबैंड में एनवायरमेंट नॉइस कैंसिलेशन (ENC) का सपोर्ट भी दिया गया है. 

Mivi Duopods A550, Duopods F70 और Collar Classic PRO की कीमत 

Mivi की तरफ से आने वाले इन ऑडियो प्रोडक्ट को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीदा जा सकता है. Duopods A550 और Duopods F70 ईयरबड्स की कीमत 1,599 रुपये है. वहीं Collar Classic PRO नेकबैंड को 1,199 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है.

Jio और Airtel के बाद अब वोडाफोन-आइडिया ने अपनी 5जी सेवा का किया खुलासा, जानें डिटेल्स

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button