भारत

बीजेपी MLA :महिलाएं संस्कार युक्त बच्चे ही पैदा करे , नहीं तो बांझ रहना ही ठीक..

म.प्र : बीजेपी के नेताओं के तरफ विवादित बयानों का सिलिसिला रुक नहीं रहा एक के बाद एक लगातार भड़काऊ बयान लगातार दिए जा रहे है , उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के भड़काऊ बयां से सुरु हुआ था उसके बाद बीजेपी के विधायक अर्जुन लाल गर्ग , फिर भाजपा विधायक बासनगौड़ा पाटिल यतनाल , और अब इस सूची में शामिल हुए है मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी के विधायक पन्नालाल शाक्य हालाँकि इसमें कोई नयी बात नहीं पन्नालाल अपने विवादित -बयानों से हमेसा जाने जाते है , ये वही विधायक पन्नलाला हे जिन्होंने विराट और अनुष्का पे विवादित वयान दिए थे .

हालाँकि इस बार उन्होंने महिलाओं को नसीहत देते हुए कहा कि, ‘वे सुसंस्कृत बच्चे पैदा करें क्योंकि कांग्रेस के शासनकाल में गलत नीतियां बनाने वाले नेता पैदा हुए हैं, जिन्हें किसी न किसी महिला ने ही पैदा किया था. इससे अच्छा है कि महिलाएं बांझ रहें लेकिन ऐसे बच्चे पैदा ना करें. क्योंकि ऐसे बच्चे बड़े होकर देश और समाज को भ्रष्ट करते हैं.’ बीजेपी विधायक ने कहा कि कांग्रेस के समय में गरीबी हटाओ का नारा दिया गया था, जबकि गरीबी तो हटी नहीं बल्कि गरीब ही गायब हो गए.

इस विवादित बयान की घोर निंदा हो रही है , कुछ ही दिन पहले ही पन्नालाल ने अनुष्का विराट के शादी पे सवाल खरे करते हुए कहा था की ‘विराट ने पैसा भारत में कमाया, लेकिन विवाह संस्कार करवाने के लिए उन्हें हिन्दुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली. हिन्दुस्तान इतना अछूत है.’ उन्होंने कहा, ‘भगवान राम, भगवान कृष्ण, विक्रमादित्य, युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुआ है. आप सबके भी हुए होंगे या होने वाले होंगे. मगर हममें से विवाह करने के लिए कोई विदेश नहीं जाता. उन्होंने पैसा यहां कमाया और विवाह में अरबों रुपये विदेशों में खर्च किए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button