भारत

कश्मीर : कश्मीर के बंदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर के आतंकवादी ढ़ेर

जम्मू-कश्मीर के बंदीपोरा जिले के हाजीन इलाके में एक मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षा बलों ने गुरुवार को एक संदिग्ध लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादी की हत्या कर दी, कश्मीर क्षेत्र पुलिस ने कहा। जम्मू और कश्मीर पुलिस के महानिदेशक एसपी वैद ने कहा कि आतंकवादी को “विदेशी आतंकवादी” होने का संदेह है।

बाद में, जम्मू और कश्मीर पुलिस ने एक बयान में कहा कि पहली नजर में, यह प्रकट हुआ कि आतंकवादी एक पाकिस्तानी था, एक अज्ञात पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि सुरक्षा बलों ने गुरुवार सुबह हाजिन्स के शकुर्डिन गांव में एक घेर और खोज अभियान चलाया, जिसमें अज्ञात पुलिसकर्मियों ने इस क्षेत्र में छिपे हुए जानकारी हासिल की थी। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी की और उन्हें मुठभेड़ में डाल दिया। माना जाता है कि राज्य पुलिस ने एके -47 राइफलें सहित हथियार और गोला-बारूद हासिल कर लिया है, और मुठभेड़ की साइट से अन्य संवेदनात्मक सामग्रियों को मिला है। उत्तेजित स्थानीय लोगों ने शरीर पर पुलिस को हाथ नहीं लगाया और स्थानीय कब्रिस्तान में उसे दफन किया। पुलिस ने एक बयान में कहा कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी, जिन्होंने “विरोध प्रदर्शन किया और जनता को उकसाया।

मुस्लिम ने एक पाकिस्तानी आतंकवादी के शरीर को हजिन से बरामद किया था।स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि हजिन ने मंगलवार और बुधवार को दोनों आतंकवादियों की मौत पर शटडाउन मनाया l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button