भारत

J&K : आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच 6 घंटे चली मुठभेड़, सेना ने मार गिराए गए 2 आतंकी!

जम्मू कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर इलाके में आज आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ तड़के चार बजे मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोपोर के आरमपोरा इलाके में आज सुबह घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया।

इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। छिपे हुए आतंकवादियों ने तलाश कर रहे सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकियों के मारे जाने के बाद ऑपरेशन खत्म हो गया है। आतंकियों के मारे जाने के बाद ऑपरेशन खत्म हो गया है। आतंकियों के शव अभी ड्रोन से देखे गए हैं। शव को अभी बरामद नहीं किया गया है।

जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी भारी गोलीबारी कर दो आतंकियों को ढेर कर दिया। छिपे हुए आतंकवादियों ने तलाश कर रहे सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। आतंकियों के शव अभी ड्रोन से देखे गए हैं। शव को अभी बरामद नहीं किया गया है।

एनकाउंटर सुबह 4:00 बजे से ही चल रहा था जोकि सुबह 10 बजे के करीब खत्म हुआ। घटना की गंभीरता को देखते हुए सोपोर जिला प्रशासन ने सभी स्कूलों को आज बंद कर दिया है। इसके साथ ही त्राल में श्रीनगर बारामुला रेलवे सेवाओं को भी स्थगित कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button