विशेष पोस्ट

प्यार में पागल युवक ने टीचर के घर में घुसकर की फायरिंग, कमरे में कैद कर खुद मार ली गोली!

सिरसा: बेगू गांव में बुधवार को एक 22 वर्षीय युवक ने टीचर के घर में घुसकर फायरिंग कर दी। गोली टीचर के सिर में लगी। आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़कर एक कमरे में बंद किया तो आरोपी ने खुद की कनपटी में गोली मारकर सुसाइड कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी एकतरफा प्यार में ऐसा कर रहा था। सुबह 11 बजे बेगू रोड पर रहने वाला भूपेंद्र सैनी गांव बेगू के मदन लाल पुत्र गणपतराम के घर में घुस गया।

उस समय मदनलाल की पत्नी नीलम व पुत्रवधु दीपिका घर पर थे। घर में घुसते ही युवक ने दीपिका पर पिस्टल से फायर कर दिया। गोली दीपिका के सिर में लगी। सास नीलम ने शोर मचाया और गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए। ग्रामीणों की भीड़ से बचने के लिए भूपेंद्र कमरे में घुस गया, जिस पर ग्रामीणों ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया।

इसी बीच कमरे में बंद भूपेंद्र ने पिस्तौल से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। गोली लगने से उसका भेजा बाहर निकल आया और पूरे कमरे में खून के छींटे बिखर गए। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस दलबल मौके पर पहुंचा। जब कमरे को खोला गया तब भूपेंद्र पलंग के किनारे मृत पड़ा मिला। वहीं दीपिका को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button