विशेष पोस्ट

हरियाणा: 40 पुरुषों ने 4 दिन तक किया महिला के साथ गैंगरेप, मामले को संसद में उठाएंगे राहुल गांधी!

नई दिल्ली: एक तरफ हमारा देश तरक्की की ओर बढ़ रहा है और दूसरी ओर महिलाओं के प्रति ऐसी हैवानियत को देखकर रूह कांप उठती है। जैसा कि हम जानते है कि देश में आए दिन महिलाओं के ऊपर अपराध बढ़ते ही जा रहे है। हरियाणा के पंचकूला मोरनी में हैवानियत की एक और घटना सामने आई है। जिसे सुनकर दिल देहल जाता है।

सरकारी गेस्ट हाउस में 22 साल की शादीशुदा महिला के साथ 40 लोगों द्वारा बलात्कार किए जाने की शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है कि यह सरकारी गेस्ट हाउस पंचकूला के मोरनी इलाके में स्थित है। गेस्ट हाउस के आसपास का इलाका सुनसान है। पीडि़ता के मेडिकल परीक्षण में रेप की पुष्टि हो गई है, और इस मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर वारदात को अंजाम देते रहे। चौथे दिन महिला आरोपियों के चंगुल से जैसे-तैसे भाग निकली और घर पहुंचकर पति को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित महिला ने पति के साथ पंचकूला पुलिस को शिकायत देनी चाही लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। बाद में महिला ने मनीमाजरा थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने घटना के सिलसिले में दो आरोपियों अरेस्ट किया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

अब मामला इतना बढ़ा हो गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने इस गैंगरेप को लेकर ट्वीट करते हुए कहा है कि वो इस मामले को संसद में उठाएंगे। राहुल गांधी ने कहा, ”हरियाणा में 40 लोगों द्वारा एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना ने मुझे दुखी किया है और हिला कर रख दिया है। मैं इस मामले को संसद में उठाऊंगा। एक राष्ट्र के रूप में, हमें भारत के इस बेटी की रक्षा करने में असमर्थता के लिए शर्म में अपने सिर लटका देना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button