विशेष पोस्ट

हैदराबाद: 2 साल तक छात्रा से यौन शोषण करने के आरोप में टीचर की पिटाई!

आंध्र प्रदेश में एक छात्रा के साथ बलात्कार के आरोपी को पीटने और उसको नंगा कर सड़क पर घुमाने का मामला सामने आया है। यह मामला आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के एलुरू का है। कि एक 40 वर्षिय आदमी को सड़क पर परेड कराया जा रहा है वो भी नग्न अवस्था में।

शिक्षक को पीटने और परेड कराने की घटना का वीडियो राहगिरों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इसमें दिख रहा है कि 38 साल के शख्स को बिजी सड़क पर कैसी भीड़ मारते-पीटते घुमा रही है।

रेप के इस आरोपी का नाम रामबाबू है। रामबाबू इंग्लिश का टीचर है। उसके ऊपर आरोप है कि वह अपनी 10वीं की स्टूडेंट का पिछले दो सालों से यौन शोषण कर रहा था। मामला तब सामने आया, जब नाबालिग छात्रा गर्भवती हो गई और शिक्षक रामबाबू ने उसे गर्भपात की गोलियां खाने को दी। परिवार को छात्रा से रेप और गर्भवती होने की बात तब पता चली, जब लड़की को काफी रक्त स्राव हुआ।

इसके बाद लड़की के परिवारवालों को घटना के बारे में पता चला। जिसके बाद परिवारवालों ने टीचर को खोजकर उसकी पिटाई की और फिर उसके कपड़े उतारकर पुलिस स्टेशन तक ले गए। पुलिस स्टेशन में उसे एक शर्ट को टॉवल दी गई। पुलिस ने केस दर्ज करके रामबाबू को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button