विशेष पोस्ट

गुरुग्राम : गार्ड ने मारी जज की पत्नी और बेटे को गोली, जानिए इसकी बड़ी वजह!

गुरुग्राम में एडिशनल जज की पत्नी की मौत हो गई और उनके बेटे को डाक्टरों ने ‘ब्रेन डेड’ बताया गया है। शनिवार दोपहर को गुरुग्राम के सेक्‍टर 49 स्थित आर्केडिया मार्केट में में जज के ही सुरक्षा गार्ड महिपाल ने जज की ही पत्नी और उसके बेटी पर गोलियां चला दी थीं। गुरुग्राम पुलिस ने इस दिल दहलाने वाले हत्‍याकांड के कारणों के बारे में अभी तक कोई पूरी जानकारी नहीं दी है।

पुलिस ने बताया है कि जज की पत्नी रितु की अत्यधिक रक्त बहने से देर रात मौत हो गई जबकि 18 वर्षीय बेटे ध्रुव को अस्पताल में इलाज के दौरान ‘ब्रेन डेड’ घोषित कर दिया। गोली मारने वाला हरियाणा पुलिस का कांस्टेबल महिपाल सिंह जज की सुरक्षा के लिए उनके साथ दो साल पहले जुड़ा था।

गार्ड महिपाल ने जज की पत्‍नी रितु के सीने में और बेटे ध्रुव के माथे पर दो-दो गोलियां मारीं। हत्‍याकांड को बीच बाजार में अंजाम दिया गया। उस वक्‍त काफी भीड़ जमा थी। महिपाल ने घटनास्‍थल पर मौजूद लोगों से कहा कि कोई बीच में नहीं आएगा। वह जोर से बोल रहा था, ‘ये शैतान है और उसकी मां।

गोली मारने के बाद महिपाल ने ध्रुव की बॉडी को घसीटा भी। वह ध्रुव और रितु शर्मा की बॉडी को कार में डालने का प्रयास कर रहा था, लेकिन पता नहीं उसके दिमाग में क्‍या चल रहा था, बाद में वह दोनों की बॉडी को घटनास्‍थल पर ही छोड़ गया और वहां से कार में बैठकर फरार हो गया।

वह महेंद्रगढ़ के भुंगारका गांव का रहने वाला है। फरीदाबाद भागने के प्रयास के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार को उसे हरियाणा पुलिस से बर्खास्त कर दिया गया। शनिवार को सेक्टर 49 में जिस दौरान हमला हुआ, उस वक्त न्यायाधीश सरकारी गाड़ी में मौजूद नहीं थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button