भारत

चेन्नई में 22 आदमियों द्वारा, 11-वर्षीय बच्ची 7 महीनों तक हुई हैवानियत की शिकार

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में 11-वर्षीय बच्ची के साथ कई महीनों तक होती रही रेप का शिकार। रेप करने के आरोप में 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल है पीड़ित बच्ची को कथित रूप से बेहोशी की दवाइयां और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई जाती थीं। पुलिस का कहना है कि उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा था. गिरफ्तार किए गए लोगों में बिल्डिंग का लिफ्टमैन और वॉटर सप्लायर भी शामिल हैं। पिछले सात महीनों में सुरक्षा गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर और प्लंबर सहित 22 पुरुषों  द्वारा अपार्टमेंट में 11 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस  घटना का खुलासा तब सामने आया, जब पीड़ित ने अपनी बड़ी बहन को इस बारे में बताया. इसके बाद युवती ने अपने परिजनों को इस मामले की जानकारी दी और रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित के पिता जो इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाते हैं और उनकी मां एक गृहिणी है।

पुलिस ने 18 संदिग्धों को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को महिला अदालत में पीड़ित का बयान दर्ज किया था, जो विभिन्न प्रावधानों के तहत बुक किए गए थे यौन अपराधों (पोस्को) अधिनियम से बच्चों का संरक्षण। 18 पुरुष 23 साल से 66 साल की आयु वर्ग में थे और वे दो निजी कंपनियों – फोकस, एक सुरक्षा फर्म और यूके सुविधा सेवाओं से जुड़े थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button