विशेष पोस्ट

राहुल गांधी ने लगाया आरोप, PM मोदी के इस ‘सीबीआई अधिकारी’ ने विजय माल्या को देश से भगाया!

भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या को लेकर कांग्रेस और भाजपा में सियासी घमासान जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने माल्या के देश से निकल भागने के लिए सीबीआई के संयुक्त निदेशक एके शर्मा को जिम्मेदार ठहराया है।

विजय माल्या के बयान पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सफाई देते हुए कहा कि जब माल्या राज्य सभा सांसद थे तो इस विशेषाधिकार का उन्होंने एक बार गलत इस्तेमाल किया। मैं सदन की कार्रवाई से अपने कमरे में जा रहा था तब वह दौड़ते हुए मेरे पास आए और सेटलमेंट की बात की।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए एके शर्मा पर आरोप लगाया कि उन्होंने विजय माल्या के लुकआउट नोटिस को कमजोर कर दिया, जिससे माल्या देश छोड़कर भाग गया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है ‘एके शर्मा गुजरात कैडर के एक अधिकारी हैं और सीबीआई में पीएम मोदी के ‘पसंदीदा अधिकारी’ हैं। इसी अधिकारी की वजह से नीरव मोदी और मेहुल चोकसी भी देश से निकल भागने में कामयाब रहे थे।’

यह बात समझ से परे है कि सीबीआई ने मोदी की अनुमति के बिना इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया? राहुल ने जेटली-माल्या की मुलाकात के गवाह के तौर पर कांग्रेस सांसद पीएल पुनिया को पेश किया था। जिसके बाद भाजपा ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि गांधी परिवार के माल्या से करीबी संबंधों के कारण उसे नियमों को ताक पर रखकर बैंकों से कर्ज दिलाया गया। इसलिए राहुल गांधी को सभी पदों से इस्तीफा दे देना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button