टैकनोलजी

बंपर ऑफर: मात्र 95 रुपये में मिल रहा है JioPhone, साथ ही मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और 4G डाटा!

नई दिल्ली : टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो न केवल सबसे अधिक तेजी से ग्रोथ कर रही है बल्कि वह फीचर फोन मार्केट में टॉप पोजिशन पर है। 2017 में जियो फोन को लॉन्च करने के बाद कुछ ही समय में कंपनी ने फीचर फोन मार्केट में अपना कब्जा जमा लिया है। अब राजस्थान सरकार ने कंपनी के साथ पार्टनरशिप करके डिवाइस को और अट्रैक्टिव बना दिया है।

इस ऑफर के तहत आपको फीचर फोन की कीमत मात्र 95 में मिल जाएगा, और साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट (6 महीने के लिए) के साथ मिल जाएगा। यह प्लान Jio Bhamashah Yojana के तहत दिया जा रहा है, और यह प्लान सिर्फ राजस्थान लोगों के लिए है। इस टैरिफ प्लान को Bhamashah कार्ड नंबर वाले लोग ही हासिल कर सकते हैं।

कैसे उठाएं इस ऑफर का भरपूर लाभ?

  • इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए राजस्थान यूजर्स को वैध Bhamashah कार्ड नंबर के साथ जियो रिटेल स्टोर पर जाना होगा।
  • इसके लिए उन्हें सबसे पहले JioPhone खरीदना होगा जिसकी कीमत 1,095 रुपये है।
  • रिटेलर यूजर के Bhamashah कार्ड नंबर के जरिए उसकी निजी जानकारी को कंफर्म करेगा। इसके बाद आप अपने आधार नंबर के जरिए इस सिम को एक्टिवेट कर सकते हैं।
  • ऐसा करने से JioPhone के साथ 95 रुपये का टैरिफ प्लान मिल जाएगा , जिसकी वैधता 6 महीने की है।

राजस्थान सरकार यूजर के अकाउंट में 500 रुपये जमा करा देगी। इसके बाद जियो यूजर्स को अपने फोन में Bhamashah ऐप डाउनलोड करनी होगी। इसे ओपन कर आपको सर्विस एक्टिवेट करनी होगी। इसके बाद Bhamashah नंबर को ऑथेन्टिकेट करना होगा।

ऐसा करने से आपके मोबाइल वॉलेट में दोबारा 500 रुपये जमा कर दिए जाएंगे। आपको बता दें कि यह स्कीम केवल JioPhone के लिए ही वैध है। इसका सीधा मतलब यह है कि यूजर्स को यह फोन फ्री में ही मिल जाएगा। क्योंकि उन्हें सरकार की तरफ से 1000 रुपये रिफंड कर दिए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button