विशेष पोस्ट

बिहार : शादी करने से मना करने पर सरफिरे आशिक ने माँ- बेटी को मारी गोली

पटना : बिहार की राजधानी पटना में एक तरफा प्यार के चलते सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका और उसकी मां को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस मां-बेटी गंभीर हातल में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी मौका-ए-वारदात से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

अंतर्जातीय विवाह करने पर राज्य सरकार से मिलने वाली प्रोत्साहन राशि को 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख कर दिया गया है। इस लगन में अंतर्जतीय विवाह रचाने वाले जोड़ों को यह लाभ मिलेगा। जानकारी के अनुसार, घटना अगमकुआं थाना क्षेत्र की है। पुलिस की माने तो घटना सुबह 7 बजे की है। संजीव नाम का एक युवक घर में घुसा और युवती से जबरन शादी करने का दवाब बना लगा। शादी की बात को लेकर इन सभी के बीच काफी बहस भी हुई।

बताया जाता है कि बहसबाजी का दौर करीब एक घंटे तक चला। इसके बाद संजीव ने पिस्टल निकली और एक के बाद एक 4 राउंड गोली चलाई। गोली लगने से मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद संजीव और उसका दोस्त बाइक छोड़ पैदल ही भाग निकले। जांच के दौरान पुलिस ने घायल युवती और उसकी मां के बयान दर्ज किए। सिटी एसपी ईस्ट राजेन्द्र कुमार भील की मानें तो पिछले 6-7 महीने से संजीव और युवती की जान-पहचान थी। संजीव अक्सर घर आता-जाता रहता था। संजीव चाहता था की वो जल्द से जल्द उससे शादी कर ले, लेकिन उससे भी बड़ी उसकी एक और बहन थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button