विशेष पोस्ट

बिहार: कुख्यात गैंगस्टर संतोष झा की अदालत परिसर में गोली मार के हत्या

बिहार के दरभंगा में चर्चित इंजीनियर डबल मर्डर केस में मुख्य आरोपी संतोष झा की सीतामढ़ी सिविल कोर्ट परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। संतोष को पुलिस दो इंजीनियरों के कत्ल के मामले की सुनवाई के लिए अदालत में लाई थी। पुलिस के अनुसार रंगदारी न देने पर संतोष झा ने दोनों इंजीनियरों का कत्ल करवाया था। पुलिस के अनुसार दरभंगा हाइवे पर काम में जुटे इंजीनियर ब्रजेश कुमार और मुकेश कुमार की हत्या दो बाइक सवारों ने की थी।

गोली चलने से सीजेएम कोर्ट में अफरातफरी मच गयी। संतोष झा को कोर्ट में आज पेशी के लिए लाया गया था, जहां पहले से घात लगाये अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए संतोष झा के सिर और सिने में गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

इलाज के दौरान संतोष झा की मौत हो गयी। हालांकि, आधिकारिक रूप से संतोष झा की मौत के सही कारण की पुष्टि नहीं की गयी है। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो हमलावरों को गिरफ्तार किया है, और इस मामले के अन्य अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है।

इन हत्याकांड के बाद ही बिहार में मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री ने पुलिस को तुरंत सख्ती बरतने के निर्देश दिए थे। वहीं मुन्नी देवी की गिरफ्तारी के बाद जेडीयू ने कुछ तस्वीरों के जरिए आरोप लगाया था कि उसकी नजदीकियां पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और उनकी पार्टी हम से हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button