उत्तर प्रदेश

सावधान: चोटी कटवा के बाद अब ‘खून चुसवा गैंग’ का फ़ैल रहा दहशत, मासूम बच्चों के निचोड़ लेते है खून!

यूपी: खून की चोरी की एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। यूपी पुलिस ने आज एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो खून के सौदागर हैं। इन वारदातों में शामिल स्थानीय लोग ‘खून चुसवा गैंग’ कह रहे हैं। दरअसल यह गैंग मासूम बच्चों को अपना शिकार बनाते है, और बच्चों को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद बच्चों के शरीर से धोखे से खून निकाला जाता है।

मासूम बच्चों के खून निकाले जाने के बाद उसे तत्काल डिमांड वाले हॉस्पिटल पर भेज दिया जाता था। एक बोतल खून के बदले करीब 4500 रुपए मिलते थे। पुलिस ने गैंग में शामिल में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह लोग शहर में खून कहां-कहां बेचते थे। साथ ही ब्लड बैंक में कौन उनसे खून की खरीद-फरोख्त करता था। मुमकिन है जल्द इस मामले में और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

पुरानी बस्ती के थाना अध्यक्ष सर्वेश रॉय ने जानकारी दी है कि इस गैंग के लोग बच्चों और युवाओं को अपना शिकार बनाते हैं। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि बच्चों को फुसलाना आसान होता है। साथ ही उनके बीमार होने की संभावना भी कम होती है। बताया जा रहा है कि इस गैंग का मास्टरमाइंड नेपाल का रहने वाला है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button