विशेष पोस्ट

बिहार: 44 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची, पिछले 15 घंटों से जारी रेस्क्यू आपरेशन!

बिहार के मुंगेर जिले में 3 साल की छोटी बच्ची सना बोरवेल में गिरने की घटना सामने आई है। सना को बचाने के लिए जिला प्रशासन और एसडीआरएफ द्वारा रिस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है। यह रेस्क्यू ऑपरेशन पिछले 15 घंटों से चलाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, मुंगेर की वीर कुंवर सिंह कॉलोनी दलहट्टा निवासी बैंककर्मी की तीन साल की बेटी सना हफ्ते भर पहले अपने नाना उमेश नंदन प्रसाद साव के घर आई थी। पिछले दो दिनों से उमेश नंदन के घर में पानी के लिए बोरवेल लगाने का काम चल रहा था। मंगलवार की दोपहर समरसिबल के लिए किए गए बोरिंग में ग्रेबुल डाला जा रहा था। इसी दौरान बच्ची खेलते हुए आई और फिसलकर बोरवेल में गिर गई।

मामले की जानकारी देते हुए जिला प्रशासन ने बताया कि इस गड्ढे की गहराई करीबन 44 फीट है। रेस्क्यू टीम द्वारा बोरवेल में बच्ची को लगातार ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। इसके साथ ही यहां गड्ढा खोदने के लिए करीबन 50 मजदूरों को काम पर लगाया गया है।

स्थानीय सदर अस्पताल के डॉ. फैज़ मौके पर ही मौजूद हैं और लगातार बच्ची की सेहत पर नज़र बनाई जा रही है। वहां मौजूद SDRF लगातार सीसीटीवी के जरिए बच्ची पर नज़र बनाए हुए है। बच्ची की सेहत की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि सना अभी ठीक है। एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर संजीत ने बताया कि अभी 42 फिट गड्ढा हुआ है, लगातार काम चल रहा है। गड्ढा खुदाई के लिए करीब 50 मजदूरों को लगवाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button