अन्यभारत

45 साल के आदमी ने 3 साल की बच्ची के साथ की रेप करने की कोशिश !

कोलकाता : कोलकाता के पश्चिम नहर रोड पर एक लग्जरी कार पार्किंग में खड़ी थी। उसी के आसपास पीड़िता खेल रही थी l तभी बस के हेल्पर शेख मुन्ना (45) ने उसे अंदर खींच लिया और 3 साल की बच्ची से रेप किया।

इस घटना को पीड़िता की बहन ने देख लिया l उसने अपने भाई को बताया फिर दोनों बस के पास पहुंचे लकिन बस का अंदर से दरवाजा बंद था l वो दोनों दरवाजा नहीं खोल पाए फिर उन्होंने अपनी माँ के पास पहुँचकर सारी दर्दनाक दास्तान बयां कर दी l उनकी माँ ने पड़ोसियों को सूचित किया फिर लोगो ने बस का दरवाजा तोड़ा और अंदर घुस गए l पीड़िता खून से लथपथ पड़ी हुई थी l

लड़की की हालत बहुत गंभीर थी l उसको आनन-फानन में आरजी कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया l सरकारी चिकित्सा सुविधा में डॉक्टरों के मुताबिक, जब वह अस्पताल ले गई तब लड़की को भारी खून बह रहा था। उधर, लोगों ने आरोपी हेल्पर को दबोच लिया. उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया l

पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है l इस मामले की जांच की जा रही है l आरोपी प्राइवेट बस में हेल्पर का काम करता है l घटना मंगलवार शाम की है।

पुलिस के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच के आधार पर यह तय किया जाएगा कि पीड़िता के साथ रेप हुआ है या नहीं। आपको बता दे कि फिलहाल आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button